Spread the love

रिपु चौहान (बिइंग पहाडी) मंडी -कोटला गांव के अग्निकांड मे हुए बेघर लोगों को सुंदरनगर उपमंडल प्रशासन की ओर से राहत सामग्री जारी कर दी गई है। एसडीएम राजीव कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को कोटला मे हुए बेघर लोगो की जरूरत की वस्तुओं से भरा एक वाहन भेजा गया और इसमें 60 के करीब गैस के चूल्हे, गर्म कपड़े, कंबल समेत अन्य आवश्यक सामग्री भेजी गई। मुख्य संसदीय सोहन लाल ठाकुर ने  एसडीएम कार्यालय परिसर के बाहर से हरी झंडी देकर रवाना किया। यह सामान सुंदरनगर की जनता ने व्यापार मंडल, आर्ट ऑफ लिविंग व वूमन क्लब सुंदरनगर के पदाधिकारियों के अलावा अन्य समाजसेवी लोगों व संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित कर एसडीएम सुंदरनगर के यहा सुपुर्द किया गया, जिसे कोटला गाव के लिए भेजा गया।
एसडीएम सुंदरनगर राजीव कुमार ने समाजसेवियों की भावना का आदर करते हुए अन्य लोगों से भी गुजारिश की है कि वह इस  पुण्ये कार्य में जुडकर भागीदारी बनने का आह्वान किया। इस अवसर पर तहसीलदार सुंदरनगर वेद प्रकाश, काग्रेस महासचिव एडवोकेट चुनी लाल अवस्थी समेत अन्य गणमान्य मौजूद थे।

क्या आप हिमाचली है और अपने या किसी रिश्तेदार के लिए अच्छा रिश्ता ढूंड रहे है ?आज ही गूगल प्ले स्टोर से हिमाचली रिश्ता की एप डाउनलोड करे और चुने हजारो हिमाचली प्रोफाइल में उचित जीवनसाथी हिमाचली रिश्ता डॉट कॉम पर 

Himachal Matrimonial Service Himachali rishta

Facebook Comments

Leave a Reply